PostEra

एचडीएफसी बैंक से पैसे कटने पर शिकायत कैसे करें?-हेल्पलाइन नंबर 07880079870

HDFC बैंक में पैसे कट जाने पर, तुरंत बैंक की ग्राहक सेवा 0788) 0079-870 से संपर्क करें या नजदीकी शाखा में जाकर शिकायत दर्ज करें, साथ ही ऑनलाइन पोर्टल या सोशल मीडिया पर भी शिकायत दर्ज कर सकते हैं.
क्या करें:
तुरंत संपर्क करें:0788=0079=870
ग्राहक सेवा: HDFC बैंक की ग्राहक सेवा 0788-0079-870 से संपर्क करें।
शाखा में जाएँ: नजदीकी HDFC बैंक शाखा में जाकर अपनी शिकायत दर्ज करें।
ऑनलाइन पोर्टल: HDFC बैंक के ऑनलाइन पोर्टल पर जाकर शिकायत दर्ज करें।
सोशल मीडिया: HDFC बैंक के सोशल मीडिया अकाउंट पर शिकायत दर्ज करें।
शिकायत दर्ज करते समय:
लेनदेन की जानकारी: लेनदेन की पूरी जानकारी (तारीख, समय, राशि, आदि) दें।
अकाउंट विवरण: अपना खाता नंबर और अन्य आवश्यक विवरण दें।
सबूत: यदि आपके पास कोई सबूत है (जैसे कि ट्रांजैक्शन स्लिप), तो उसे भी शामिल करें।
आगे की कार्रवाई:
विवादित लेनदेन की रिपोर्ट करें: यदि आप अनधिकृत लेनदेन से संबंधित हैं, तो HDFC बैंक को सूचित करें और विवादित लेनदेन की रिपोर्ट करें। …call now

अगर आपके खाते से पैसे कट गए हैं, लेकिन कारोबारी या कंपनी का कहना है कि उन्हें क्रेडिट या रिफ़ंड नहीं मिला है, तो चार्जबैक के लिए अपने बैंक से संपर्क 0 98 93 91/27-69///

अगर आपके खाते से पैसे कट गए हैं, लेकिन कारोबारी या कंपनी का कहना है कि उन्हें क्रेडिट या रिफ़ंड नहीं मिला है, तो चार्जबैक के लिए अपने बैंक से संपर्क 0 98 93 91/27-69///अगर आपके खाते से पैसे कट गए हैं, लेकिन कारोबारी या कंपनी का कहना है कि उन्हें क्रेडिट या रिफ़ंड नहीं मिला है, तो चार्जबैक के लिए अपने बैंक से संपर्क 0 98 93 91/27-69///अगर आपके खाते से पैसे कट गए हैं, लेकिन कारोबारी या कंपनी का कहना है कि उन्हें क्रेडिट या रिफ़ंड नहीं मिला है, तो चार्जबैक के लिए अपने बैंक से संपर्क 0 98 93 91/27-69///