HDFC बैंक में पैसे कट जाने पर, तुरंत बैंक की ग्राहक सेवा 0788) 0079-870 से संपर्क करें या नजदीकी शाखा में जाकर शिकायत दर्ज करें, साथ ही ऑनलाइन पोर्टल या सोशल मीडिया पर भी शिकायत दर्ज कर सकते हैं.
क्या करें:
तुरंत संपर्क करें:0788=0079=870
ग्राहक सेवा: HDFC बैंक की ग्राहक सेवा 0788-0079-870 से संपर्क करें।
शाखा में जाएँ: नजदीकी HDFC बैंक शाखा में जाकर अपनी शिकायत दर्ज करें।
ऑनलाइन पोर्टल: HDFC बैंक के ऑनलाइन पोर्टल पर जाकर शिकायत दर्ज करें।
सोशल मीडिया: HDFC बैंक के सोशल मीडिया अकाउंट पर शिकायत दर्ज करें।
शिकायत दर्ज करते समय:
लेनदेन की जानकारी: लेनदेन की पूरी जानकारी (तारीख, समय, राशि, आदि) दें।
अकाउंट विवरण: अपना खाता नंबर और अन्य आवश्यक विवरण दें।
सबूत: यदि आपके पास कोई सबूत है (जैसे कि ट्रांजैक्शन स्लिप), तो उसे भी शामिल करें।
आगे की कार्रवाई:
विवादित लेनदेन की रिपोर्ट करें: यदि आप अनधिकृत लेनदेन से संबंधित हैं, तो HDFC बैंक को सूचित करें और विवादित लेनदेन की रिपोर्ट करें। …call now